आधी रात सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पहुंची आलिया भट्ट

मुंबई (30 नवंबर): बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भटट् और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया सुर्खियां बन रही है। बताया जा जाता है कि आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काफी क्लोज्ड रिलेशनशिप में थीं। पिछले दिनों खबरें आई कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों में अनबन हो गई है। लेकिन अब उन खबरों पर विराम लग गया है। 

सोमवार को आधी रात आलिया भट्ट अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंची और काफी वक्त बिताया। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को मम्मी-पापा भी घर पर मौजूद थे। फिर वहां से आलिया लंदन के लिए रवाना हो गईं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट की बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की थी। इस पार्टी में भी सिद्धार्थ भट्ट मौजूद थे। दोनों का कहना है कि वो अच्छे दोस्त हैं। जब दोनों के ब्रेकअप  की खबरें आईं तो आलिया ने कहा था कि ब्रेकअप तो तब होता है जब हमारा अफेयर होता है।

आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलिया ने साथ इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं।