गले लगाकर बधाई देने के मामले में अलीशा मलिक ने दी सफाई

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 22 जून):  पीतलनगरी मुरादाबाद में ईद के त्यौहार पर शॉपिंग मॉल में लड़की की सभी से गले मिलकर उनको मुकारबवाद देने का वीडियो वायरल होने के बाद बेहद चर्चा में आ गई लड़की अब परेशान है। ईद के दूसरे दिन वायरल हुए एक वीडियो में युवती को मुरादाबाद के वेव मॉल में युवाओं से गले मिलते दिखाया गया था। इसको लेकर खड़े हुए विवाद के बाद युवती अलीशा मलिक खुद सफाई देने सामने आई।

अलीशा मलिक ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा कोई गलत इरादा नहीं था। मैंने ईद के मौके पर 100 लोगों को गले लगाया। मैंने यह पब्लिसिटी के लिए नहीं किया था। अब मेरे परिवार को मेसेज आ रहे हैं कि मैंने परिवार और धर्म की इज्जत मिट्टी में मिला दी। मुझे नहीं पता वह विडियो वायरल कैसे हुआ था 

अलीशा का मानना है कि उसका मकसद तो लोगों की रूढिवादी को सोच को बदलने का था, लेकिन सोशल मीडिया पर अधूरा वीडियो दिखाकर उसके काम का मकसद ही बदल दिया गया। वीडियो हर जगह पर अधूरा दिखाया गया है। मुरादाबाद की अलीशा मलिक अब सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है। पूरे मुरादाबाद में इसी लड़की की चर्चा है। लाखों लोग ईद पर लड़कों से गले मिलते अलीशा के वीडियो देख चुके हैं और अब भी इसे लगातार शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो लड़के लाइन में लगकर अलीशा से गले मिल रहे हैं। मुरादाबाद के अलग-अलग मॉल्स में अलीशा ने लोगों के साथ मुलाकात की। गले मिलीं और ईद की मुबारकबाद दी। उनसे गले मिलने के लिए लड़कों की लाइनें लग गई थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।