इमरान हाशमी ने कहा- 'इस लड़की के साथ काम करना तो दूर कभी नाम भी नहीं सुना'

नई दिल्ली (21 जून) :  हाल ही में एक ऐसी रिपोर्ट आई थी कि अलिसा खान नाम की मॉडल-अभिनेत्री को दिल्ली में सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था। बताया ये भी गया था कि अलिसा को उसके घरवालों ने उसे घर से निकाल दिया था। कुछ रिपोर्ट्स में ये अलिसा के हवाले से ये दावा किया गया था कि उसने इमरान हाशमी के साथ 'आइना' नाम से फिल्म साइन कर रखी है जिसे विक्रम भट्ट निर्देशित कर रहे हैं।

अब इमरान और विक्रम दोनों ने ही इस बात का खंडन किया है कि वे अलिसा के साथ ऐसी कोई फिल्म बना रहे हैं।  

मूवी टॉकीज़ की रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों टोरेंटो में परिवार के साथ मौजूद इमरान ने इस ख़बर को बकवास बताते हुए कहा कि इस तरह के आइडिया ना जाने कहां से आते हैं। इमरान के मुताबिक साथ काम करना तो दूर उन्होंने इस लड़की के बारे में पहले कभी नहीं सुना।

पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि अलिसा को उसके बॉयफ्रैंड ने न्यूड एमएमएस को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी थी, इसके बाद अलिसा को उसके घर वालों ने घर से निकाल दिया था। बाद में मीडिया से बात करते हुए अलिसा ने ही 'आइना'  फिल्म में काम करने के बारे में बताया था। साथ ही ये भी कहा था कि ये फिल्म जल्दी रिलीज़ होने वाली है।

वहीं विक्रम भट्ट ने कहा, "अगर मैं ऐसी कोई फिल्म बनाता तो आपने ज़रूर उसके बारे में सुना होता? क्या आपने मेरे मुंह से कभी आइना जैसी कोई बात सुनी, इस लड़की या और किसी को तो अलग ही छोड़ दीजिए।"