प्रोफेसर ने व्हाट्सएप्प पर पत्नी को दिया तलाक, आहत पत्नी ने दी खुदकुशी की धमकी

नई दिल्ली (12 नवंबर):  अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के एक प्रोफेसर पर अपनी पत्नी को व्हाट्सएप्प और एसएमएस के जरिए तलाक देने का मामला सामने आया है। एएमयू में संस्कृत विभाग में तैनात यूसुफ एएमयू में संस्कृत विभाग के चेयरमैन है और बीते 27 सालों से वहां पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी यासमीन ने बताया की उनके पति ने उन्हें व्हाट्सएप्प पर तलाक दिया और घर से निकाल दिया गया। 

यासमीन से  कहा कि अगर 11 दिसंबर तक मुझे न्याय नहीं मिला तो वह अपने तीन बच्चों के साथ मिलकर वीसी के घर के सामने आत्मदाह कर लूंगी। यासमीन ने बताया कि मैं इंसाफ के लिए यहां-वहां भटकती रही। लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। इसके बाद शुक्रवार को मैं पुलिस की सहायता से अपने घर में वापस जा सकी। 

 दूसरी और प्रोफेसर खालिद ने अपनी पत्नी के जरिये लगाए गए सभी आरोपों को नकारते हुए कहा, कि मैंने उसे दो लोगों के सामने तलाक दिया है और साथ ही व्हाट्सएप्प  और एसएमएस करके भी तलाक दिया है। 

उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में मैं ही पीड़ित हूं। खालिद ने कहा कि मेरी पत्नी ने मुझसे कई चीजें छुपाई हैं, जिसका मुझे शादी के बाद पता चला।