UP में सूरज डूबने के बाद महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल पातीं- पीएम मोदी

अलीगढ़  (5 फरवरी): प्रधानमंत्री मोदी ने अलीगढ़ में अपनी विजय शंखनाद रैली में कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सूरज डूबने के बाद महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल पातीं हैं। सूबे में कानून व्यवस्था के नाम का कोई चीज नहीं है। अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो कानून व्यवस्था को तत्काल दुरुस्त किया जाएगा।

इतना है नहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों को 70 साल का हिसाब देना होगा। पीएम मोदी ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि महज उनके एक फैसले से रात भर में काला धन बैंकों में जमा करने को मजबूर होना पड़ा।

साथ ही पीएम मोदी ने सूबे की समाजवादी सरकार पर निशाने साधते हुए कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस का सहारा लिया है। लेकिन समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के इस गठजोड़ को जानती है और प्रदेश में अगली सरकार बीजेपी की ही बनेगी।

पीएम मोदी की बड़ी बातें...

- UP में सूरज डूबने के बाद महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल पातीं

- हमने लंदन में बाबा साहब का मकान नीलाम नहीं होने दिया। लाखों-करोड़ो रुपये खर्च कर इसे खरीदा-कांग्रेस सरकार ने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर सो भारत रत्न नहीं दिया, हमने उनका तीर्थ बनाया- दलितों के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टियों ने भीमराव आंबेडकर को दुख पहुंचाया है- एक बार हमें मौका दीजिए, हम उत्तर प्रदेश को आपके सपनों का उत्तर प्रदेश बनाएंगे- केंद्र सरकार ने गन्ना किसानों का 22 हजार करोड़ रुपये का बकाया चुकाया- UP सरकार किसानों से सिर्फ 3% खरीदारी करती है। हमें मौका दीजिए, यह सूरत बदलेगी- हरियाणा और MP में बीजेपी की सरकार है, वहां किसानों का नुकसान नहीं होता- UP में हमारी सरकार बनते ही हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे

- यूपी को गुंडागर्दी और भ्रष्टाचारी नेताओं को हटाइए

- यूपी के कई गांवों में कुछ दिनों पहले तक बिजली नहीं थी, हमने वहां तक बिजली पहुंचाई

- हमारी सरकार ने अब तक 1 करोड़ 80 लाख गरीबों को गैस का कनेक्शन दिया

- उत्तर प्रदेश ने मुझे बहुत प्यार दिया है इसलिए मैं भी इसे कुछ देना चाहता हूं- आप लोगों के साथ जाति के नाम पर नौकरी और रोजगार मिलने में अन्याय हुआ

- ये पार्टियां चुनाव जीतने के लिए साथ नहीं आई हैं, मोदी को राज्यसभा में रोकने के लिए आई हैं

- विरोधी पार्टियां मुझे गाली दे रही हैं क्योंकि मैं उनका स्क्रू टाइट कर रहा हूं

- BJP की आंधी से बचने के लिए अखिलेश ने कांग्रेस का सहारा लिया

- उत्तर प्रदेश की जनता इंसाफ चाहती है

- 70 साल के पाप का हिसाब अब देना पड़ेगा

- हम लाखों-करोड़ों नौजवानों को रोजगार दे चुके हैं

- विकास से मेरा मतलब है-बिजली, कानून और सड़क

- यूपी में बिजली का हाल यह है कि लोग एक दूसरे से पूछते हैं, तेरे यहां आई थी क्या?

- रात भर में काला धन बैंकों में जमा करने को मजबूर हुए लोग