बाल्टिक सागर मेंं मिला ऐलियंस का अंतरिक्ष यान !

नई दिल्ली (26 अप्रैल): क्या एलियंस ने अपना स्पेस क्राफ्ट धरती पर भेजा था, जो बाल्टिक सागर में क्रेश हो गया... ऐसी तमाम अटकलें इसलिए लगायी जा रही हैं क्यों कि स्वीडन की ओशन एक्स टीम को बाल्टिक सागर में ऐसी अजूबी चीजड मिली है जो दूसरे गृह के स्पेस क्राफ्ट सा लगता है। इस अजूबी चीज़ से इलेक्ट्रोमैग्नैटिक तरंगे निकल रही हैं और ऐसी धातु से बना है जो पृथ्वी पर पायी ही नहीं जाती।

ऐलियंस के इस स्पेस क्राफ्ट को खोजने वाली स्वीडिश ओशन एक्स टीम का नेतृत्व पीटर लिडेनबर्ग कर रहे थे जबकि डेनिस एसबर्ग इस टीम के को-रिसर्चर और कैप्टन थे। इसके बारे में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि गोताखोर जब इस स्पेसक्राफ्ट के नजदीक पहुंचे तो उनके उपकरणों ने काम करना बंद कर दिया। सभी लोग इसी बात से सबसे ज्यादा हैरान हैं।

इसी टीम का हिस्सा रहे प्रोफेशनल डाइवर स्टीफन हॉगरबॉर्न का कहना है कि संभवत: वहां से इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेज़ निकल रही हैं। सैटेलाइट फोन्स ने भी उसके नज़दीक पहुंचने के बाद काम करना बंद कर दिया। उस वक्त हमारी टीम स्पेसक्राफ्ट के ठीक ऊपर थी।जैसे ही हम उस स्पेसक्राफ्ट से तकरीबन 200 मीटर दूर गए हमारे उपकरण फिर से चालू हो गये। इसके सैंपल की जांच में यह बात भी साफ हो गयी है कि यह कोई जियोलॉजिकल फॉरमेशन भी नहीं है।