इस 'कपल' के प्यार की खुल गई पोल, जानिए कहां मनाया 'रोमांटिक' वीकेंड...

कमल हुसैन मंडल, मुंबई (25 जून): बॉलिवुड एक्टर्स आलिया-सिद्वार्थ अपने प्यार को इंडिया में तो छुपाते हैं। लेकिन इंडिया से बाहर जाते ही उसे सबको दिखाना शुरु कर देते है। अपने सीक्रेट प्यार की आलिया-सिद्वार्थ ने ख़ुद ही खोली पोल खोल दी। आप भी जानिए आलिया सिदार्थ ने कहां साथ में बिताया रोमांटिक वीकेंड।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के सोर्सिस की माने तो अपनी रिसेंटली फिल्म 'बैंग बैंग' 2 के 15 दिन के म्यामी शिड्यूल से कुछ दिन का ब्रेक सिद्धार्थ को मिला। जिसे उन्होंने बिना देर किए आलिया के साथ सेलीब्रेट किया और इस सेलीब्रेशन के लिए आलिया और सिदार्थ लंदन गए हैं।

आलिया भी हाल ही मे अपनी फिल्म उडता पंजाब की सक्सेस के बाद अपनी फ्रेंन्ड आकांक्षा रंजन के साथ वैकेशन पर लंदन निकल गई थी। जैसे ही ये बात सिद्धार्थ को पता चली वो बिना सोचे पहुंच गए सीधा आलिया के पास। आपको बता दें की सिदार्थ पिछले कई दिनो से म्यामी मे अपनी शुटिंग मे बिजी हैं तो वही आलिया भी मुम्बई मे अपनी शूटिंग मे बिजी थी। लेकिन जैसे ही इस कपल को थोडा सा टाईम मिला तो ये पहुंच गए सीधा लंदन, जहां इन्होने साथ बिताया क्वालिटी टाईम।

लेकिन अब ये सीक्रेट रिवील हो गया है। जहां इस एक पिक्चर ने आलिया-सिद्वार्थ के प्यार की पोल-खोल कर रख दी है।