इस शख्स की वजह से आलिया को मिली सिद्धार्थ-जैकलीन के अफेयर की खबर !

मुंबई (25 सितंबर): अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड का एक क्यूट कपल अलग हो चुका है । हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट औऱ सिद्धार्थ मल्होत्रा । एक साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इस जोड़ी के बीच कब प्यार हुआ ये उन्हें खुद भी पता नहीं चला । आलिया सिद्धार्थ को लेकर बेहद ही सीरियस थी । लेकिन सिद्धार्थ-आलिया के बीच तब दूरियां आ गई, जब सिड की लाइफ में जैकलीन की एंट्री हुई । ऐसा कहा जा रहा है की जैकलीन की वजह से आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हुआ है। इन दोनों के प्यार की खबर आलिया तक किसी और ने नहीं बल्कि उनकी हेयर स्टाइलिस्ट प्रियंका बोरकर ने दी ।

जी हां,आलिया और जैकलीन की कॉमन हेयर स्टाइलिस्ट प्रियंका बोरकर ने सिड-जैकलीन के प्यार का बॉम्ब आलिया पर गिराया । बता दें कि प्रियंका आलिया की भी बहुत अच्छी दोस्त हैं । इसी नाते उन्होंने आलिया सिड और जैकलीन के प्यार की खबर दे दी ।

दरअसल प्रियंका को भी सिद्धार्थ और जैकलीन की नजदीकियों का तब पता चला जब वो खुद एक मैग्जीन शूट के दौरान जैकलीन की हेयर स्टाइलिस्ट थी।उसी दौरान उन्हें सिड और जैकलीन की नजदीकिय़ों का पता चला और उन्होंने तुरंत ही इनके प्यार की कहानी को आलिया से बयां कर दिया ।

इतना ही सोर्सेस के मुताबिक जैकलीन ने प्रियंका से दूरी बना ली है। कहा जा रहा है कि वो अब प्रियंका के साथ कोई शूट्स नहीं करेंगी । क्योकि प्रियंका ने उनके और सिड के प्यार की जानकारी सिद्धार्थ को दी । खैर जो भी हो किसी तीसरे की वजह से ये आज अलग हो चुके है ।