सिद्धार्थ ने आलिया की वो स्पेशल चीज जैकलीन को गिफ्ट कर दी !

मुंबई (8 सितंबर): सिद्धार्थ मलहोत्रा ने ब्रेकअप के बाद आलिया भट्ट पर नया सितम कर दिया है।  सिद्धार्थ ने आलिया के लिए रिज़र्व पार्किंग स्पेस को जैकलीन  के नाम  कर दिया है।  कहा जा रहा है सिद्धार्थ मल्होत्रा  ने अपनी लाइफ में जो जगह आलिया को दी उसे अब जैकलीन को दे दिया है। धीरे-धीरे जैकलीन ने सिद्धार्थ से जुड़ी उन चीज़ों पर भी कब्ज़ा करना शुरू कर दिया है जिसपर कभी आलिया का हक़ हुआ करता था । जब सिद्धार्थ और आलिया के बीच सब कुछ ठीक था। तब महेश भट्ट की लाडली अक्सर सिड से मिलने के लिए उनके घर जाती रहती थीं। 

सिद्धार्थ ने अपनी बिल्डिंग में आलिया की कार के लिए एक पार्किंग स्पेस रिज़र्व की हुई थी। आलिया जब भी सिड के घर जाती थीं उनकी कार उसी रिज़र्व पार्किंग स्पेस में खड़ी होती थी। लेकिन अब आलिया की वो रिज़र्व पार्किंग स्पेस अब जैक्लीन की हो गई है।

इन दिनों आलिया की जगह उस पार्किंग स्पेस में हर वक़्त जैक्लीन की कार पार्क रहती हैं । सिड ने अपनी बिल्डिंग के गार्ड्स से कह दिया है कि अब वो पार्किंग जैक्लीन की है.. वहां अब आलिया की नहीं बल्कि जैक्लीन की कार पार्क होगी यानी अब ये कहना ग़लत नहीं होगा कि सिद्धार्थ की लाइफ से जैक्लीन ने आलिया का पत्ता कर दिया है साफ। अब सवाल ये है कि क्या इस बात के लिए महेश भट्ट की लाडली कभी करेंगी जैक्लीन को माफ ।