Blog single photo

आलिया की मम्मी ने बेटी की पसंद को ग्रीन सिग्नल !

आलिया की मम्मी यहां रणबीर की मम्मी नीतू की वजह से आई थीं। ख़बर है कि संजू की स्क्रीनिंग के बाद रणबीर की मम्मी नीतू और आलिया की मम्मी सोनी ने काफी देर तक एक दूसरे से बातचीत की थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 जून): रणबीर और आलिया का प्यार अब ऑफीशियल हो चुका है। रणबीर की मम्मी नीतू तो बहुत पहले ही आलिया को ग्रीन सिग्नल दे चुकी हैं अब आलिया की मॉम सोनी राज़दान भी रणबीर को क़रीब क़रीब अपना दामाद बनाने के लिए रेडी हो गई हैं। 27 जून की रात मुंबई के यशराज स्टूडियो में रणबीर की फिल्म संजू की स्क्रीनिंग हुई थी संजू की स्क्रीनिंग में संजय दत्त, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोईराला जैसे स्टार्स तो पहुंचे ही थे लेकिन संजू की स्क्रीनिंग में सोनी राजदान भी पहुंची थी।  दरअसल संजू की स्क्रीनिंग में आलिया नहीं आई थीं... आलिया की जगह  को रणबीर की फिल्म देखने के लिए भेज दिया था। 

वैसे लोगों का कहना है कि आलिया की मम्मी यहां रणबीर की मम्मी नीतू की वजह से आई थीं। ख़बर है कि संजू की स्क्रीनिंग के बाद रणबीर की मम्मी नीतू और आलिया की मम्मी सोनी ने काफी देर तक एक दूसरे से बातचीत की थी। मम्मी सोनी को तो रणबीर की फिल्म काफी पसंद भी आई थी।

 अब जब आलिया की मम्मी खुद रणबीर की फिल्म देखने पहुंची हैं तो उसे देखकर यही लगता है कि प्यार के इन पंछियों को उनकी उनकी मम्मियों ने हरी झंडी दिखा दी है। 

Tags :

NEXT STORY
Top