आलिया की फिल्म देखने के लिए रणबीर ने दी बड़ी कुर्बानी

जब से रणबीर और आलिया ने एक साथ फिल्म ब्रहमास्त्र में काम करना शुरू किया है तब से दोनों के बीच बहुत करीबी रिश्ता बन गया है।  6 मई की रात मुंबई में आलिया की फिल्म राज़ी की स्पेशल स्क्रीनिंग थ ।  आलिया ने रणबीर को ख़ासतौर से अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में आने के लिए बुलाया था। 

अब आलिया बुलाएं और रणबीर ना जाएं.भला ऐसा हो सकता है क्या ? रणबीर ने आलिया के लिए उस शाम फुटबॉल प्रैक्टिस को स्किप कर दिया। 

हालांकि राज़ी की स्पेशल स्क्रीनिंग में आलिया की मम्मी सोनी राज़दान भी मौजूद थीं. लेकिन फिल्म के देखने के बाद आलिया जब बाहर निकलीं तो उन्होंने मम्मी सोनी राज़दान से कुछ कहांशायद वो मम्मी से रणबीर के साथ जाने की परमिशन मांग रही थीं। आलिया के ठीक पीछे रणबीर भी खड़े हुए थे और आख़िरकार मम्मी ने जैसे ही हां कहा वो रणबीर के साथ कार में बैठकर चली गईं। 

हम आपको बता दें कि हाल ही में जब आलिया और रणबीर एक साथ अपनी फिल्म बह्रमास्त्र की शूटिंग करने के लिए बुलगारिया गए थे  और वहां रणबीर ने आलिया का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो उसे अटेन्ड करने के लिए रणबीर की मम्मी नीतू भी बुलगेरिया पहुंच गई थीं। अब सवाल ये है कि क्या आलिया और रणबीर की मम्मियों को दोनों का रिश्ता है मंजूर ?