आलिया रणबीर के प्यार में डूबती जा रही हैं...घरवालों का टेंशन बढ़ा !

 

रणबीर और आलिया के बीच तेज़ी के साथ नज़दीकियां बढ़ रही हैं। रणबीर के घरवालों ने भी आलिया के साथ उनके रिश्ते को क़रीब क़रीब ग्रीन सिग्नल दे दिया है। मम्मी नीतू तो सोशल मीडिया पर लगातार आलिया पर लुटा रही हैं प्यार। इसके अलावा रणबीर ही बहन रिद्दिमा ने भी आलिया को ये ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से आलिया के साथ लिंक-अप पर सवाल किया गया था  तो रणबीर ने भी इससे इनकार नहीं किया था। लेकिन जैसे जैसे रणबीर के साथ आलिया की नज़दीकियां बढ़ रही हैं.. वैसे वैसे आलिया के चाहने वालों की टेंशन में भी इज़ाफा हो रहा है। हाल ही में ख़बर आई थी कि रणबीर के पास्ट को देखते हुए आलिया की मम्मी इस रिश्ते से कुछ ख़ास ख़ुश नहीं हैं और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि रणबीर कपूर के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए भट्ट फैमली के दूसरे मेम्बर्स और आलिया के ख़ास दोस्त भी काफी टेंशन में हैं।  

आलिया के साथ लिंक-अप से पहले रणबीर कपूर पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान का भी दिल तोड़ चुके हैं। माहिरा से पहले रणबीर ने कटरीना को भी शादी का ख्वाब दिखाकर उन्हें मझधार में छोड़ दिया था । कटरीना से पहले रणबीर ने दीपिका पादुकोण का भी दिल तोड़ा था यानी हसीनाओं का दिल तोड़ने के मामले में सावरिया रणबीर को अच्छा ख़ासा एक्सपीरियेन्स है। रणबीर की लाइफ से एक लड़की जाती है तो दूसरी आने में टाइम नहीं लगाती है

रणबीर के इसी पास्ट को देखते हुए आलिया के फैमली मेम्बर्स और फ्रेन्ड्स को काफी डर लग रहा है। उन्हें इस बात का ख़तरा है कि कहीं कटरीना और दीपिका की तरह सावरिया आलिया के अरमानों को भी चकनाचूर ना कर दें हालांकि आलिया फिलहाल ये सब नहीं सोच रही हैं । वो तेज़ी के साथ रणबीर के इश्क़ में डूबती जा रही हैं ।