...तो इस घर में रहती हैं आलिया भट्ट, देखिए तस्वीरें

मुंबई (3 नवंबर): आलिया भट्ट बॉ़लीवुड में स्टार बन चुकी है । अब वो महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट के तौर पर नहीं जानी जाती बल्कि स्टार आलिया भट्ट के तौर पर वो मशहूर हो गई है। आलिया अब अपने मम्मी पापा से अलग रहती हैं। उन्होंने अपने लिए नया घर लिया है। इसी साल वो बहन शाहीन के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हुईं हैं। 

आलिया और शाहीन ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि उनका घर में एक टी बार जरूर हो, क्योंकि दोनों बहनें चाय की बहुत शौकीन हैं।

आलिया का ये नया घर एक थ्री बेडरूम अपार्टमेंट है। यंग और वाइब्रेंट आलिया के घर में वो सबकुछ जिस तरह की आप उनसे उम्मीद रखते हैं।

 मम्मी पापा से अलग शिफ्ट होेने पर आलिया का कहना है कि  मैं अपनी पूरी जिंदगी पैरेंट्स के साथ रही हूं। अब मुझे स्पेस की जरूरत थी । मैंने कोशिश की यह नया घर मुझे मेरे पैरेंट्स के पास ही मिले।

आलिया और शाहीन ने घर लेने का फैसला तो किया लेकिन एक शख्स जो इस फैसले से खुश नहीं था वो थे उनके पापा। जी हां महेश भट्ट को अलग रहने का ये आइडिया कुछ खास पसंद नहीं आया था। इस पर आलिया कहती हैं कि मैंने बहुत कोशिश की और आखिरकार अपने पापा को मना ही लिया। लेकिन फिर भी वह इससे ज्यादा खुश नही हैं।

आलिया का घर डायरेक्टर विकास बहल की वाइफ रिचा बहल ने किया है। आलिया की ऋचा से फिल्म 'शानदार' की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिन्हें बाद में आलिया ने अपना घर डेकोरेट करने की ज़िम्मेदारी दी. आलिया कहती हैं, “मुझे वह अच्छी लगी, मैंने फैन्टम फिल्म का ऑफिस देखा था जिसे उन्होंने डिज़ाइन किया है। मुझे वह काफी पसंद आया था।

आलिया बताती हैं कि मैंने रिचा से कहा कि मैं अपना घर बहुत ज्यादा मॉडर्न टाइप नहीं चाहती हूं। मैं चाहती थी कि मेरा घर थोड़ा पुराना सा लगे। मैं अपने घर में मार्बल फ्लोर या झाड़-फानूस जैसा कुछ भी बहुत ज्यादा ग्लैमरस नहीं चाहती थी।