कन्फर्म: दबंग खान के साथ इस फिल्म में रोमांस करेंगी आलिया भट्ट


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 मार्च): बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पिछले एक महीने से अपनी अगली फिल्म के लिए खूब छाए हुए हैं। इस फिल्म में संजय लीला भंसाली सलमान खान के साथ काम  करते नजर आएंगे। वहीं फिल्म की हीरोइन को लेकर खूब चर्चा हुई थी कभी दीपिका का नाम सामने आया तो कभी प्रियंका चोपड़ा तो वहीं इस लिस्ट में एश्वेया का नाम भी शामिल हुआ था।


लेकिन अब ये फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नाम हुई। जी हां आलिया भट्ट ने इस बात का खुलासा किया है। इस फिल्म का नाम  इंशाअल्लाह है और आलिया सलमान खान के साथ इसमे रोमांस करती नजर आएंगी।
















आलिया ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म वह काम कर रही हैं। आलिया ने ट्विटर पर लिखा कि खुली आंखों से जो सपना देखते हैं वह हमेंशा सच होता है। संजय सर और मैजिकल सलमान खान के साथ काम करना बहुत ही रोमांचक होने वाला है। मैं बहुत ही खुश और एक्साइटेड हूं जल्द से जल्द इस फिल्म में काम करने के लिए।





वहीं सलमान खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का नाम 'इंशाअल्लाह' होगा और इसमें फीमेल लीड में आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। सलमान ने ट्वीट किया कि 20 साल हो गए हैं लेकिन में खुश हूं कि संजय और मैं आखिरकार उनकी अगली फिल्म इंशाअल्लाह में साथ आ रहे हैं। आलिया के साथ काम करने को तत्पर हूं और इंशाअल्लाह हम सब इस जर्नी पर ब्लेस्ड रहेंगे।