अब कश्मीर की रॉक स्टार बनेगी आलिया भट्ट

नई दिल्ली (3 सितंबर): कश्मीर के पहले गर्ल म्यूजिक बैंड 'प्रगाश' पर आयशा फेम डायरेक्टर राजश्री ओझा फिल्म बनाने वाली हैं। खबर है कि इसके लिए उन्होंने आलिया भट्ट को अप्रोच किया है।

राजश्री ने इस फिल्म को बनाने से पहले खुद एक साल तक रिसर्च किया है। बता दें कि प्रगाश जम्मू-कश्मीर का पहला ऑल गर्ल म्यूजिक बैंड था, जिसकी मेंबर तीन टीनेजर लड़कियां थी। यह बैंड 2012 में म्यूजिक कॉन्टेस्ट जीत कर चर्चा में आया था। हालांकि कश्मीर के कुछ धार्मिक कट्टरपंथियों ने इस बैंड का विरोध करते हुए इन लड़कियों को जान से मारने और रेप करने की धमकी दी थी। इनके खिलाफ एक फतवा भी जारी किया गया था।

इसके अलावा इन पर 'परिहा: द लैंड ऑफ फियरीज' नाम से शॉर्ट फिल्म भी बन चुकी है। राजश्री इस सब्जेक्ट पर पिछले एक साल से रिसर्च कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने गर्ल्स बैंड की तीनों सदस्यों, उनके परिवार, टीचर्स, स्थानीय पत्रकार और पुलिस अधिकारियों से भी बात की। आलिया को न सिर्फ इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है, बल्कि उनसे इस फिल्म में गाने की रिक्वेस्ट की भी गई है। हालांकि आलिया इस फिल्म में काम करेंगी या नहीं, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।