अली जफर ने सिंगर मीशा शफी पर ठोका 100 करोड़ का मुकदमा, ये है वजह

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 जून): अभिनेता व गायक अली जफर ने गायिका मीशा शफी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर दो महीने पहले उन पर (अली) यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। मानहानि के मुकदमे में एक अरब रुपये का दावा किया गया है। शनिवार को मानहानि अध्यादेश-2002 के तहत यह मुकदमा दायर किया गया। जफर ने नोटिस में कहा है कि शफी ने झूठे और बदनाम कर देने वाले आरोपों से उनकी प्रतिष्ठा, छवि, और जीविका को भारी नुकसान पहुंचाया है।आपको बता दें कि कुछ दिन पहले पाकिस्तानी और बॉलीवुड एक्टर अली जफर पर सिंगर मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था । इस मामले में मीशा ने सोशल मीडिया पर अली के चरित्र के बारे में लिखते हुए कई आरोप लगाए थे।

मीशा ने ये आरोप एक ट्वीट के जरिए लगाए थे. उन्होंने लिखा था- "एक महिला, पब्लिक फिगर और मां होने के नाते मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाने की कोशिश की है, जिससे उन लोगों को प्रोत्साहन मिले, जो मुझे फॉलो करते हैं, मुख्य तौर पर वो लड़कियां जो पाकिस्तान में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं।"

मीशा ने लिखा था, "मेरे करियर के दौरान मेरे परिवार और फैंस ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट दिया है। इससे मुझे अपनी आवाज उठाने की हिम्मत मिली. हालांकि अभी भी ऐसे कई मसले हैं, जिनके बारे में बात करना महिला के तौर पर थोड़ा मुश्किल है- खासकर यौन शोषण।"