Blog single photo

बर्थडे स्पेशल: मिर्जापुर के अली फजल ने पहाड़ चढ़कर दिया ऑडिशन, ऐसे हाथ लगी पहली हॉलीवुड फिल्म

बॉलीवुड के एक्टर अली फजल की डेयरिंग एक्टिंग को हर कोई पसंद कर रहा है। उनकी एक्टिंग में लोगों को कुछ नय देखने के लिए मिला। वे इंडस्ट्री में एक मंझे हुए एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। अली फजल ने लोगों को अपनी एक्टिंग में कुछ नया दिखाया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):  बॉलीवुड के एक्टर अली फजल की डेयरिंग एक्टिंग को हर कोई पसंद कर रहा है। उनकी एक्टिंग में लोगों को कुछ नय देखने के लिए मिला। वे इंडस्ट्री में एक मंझे हुए एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। अली फजल ने लोगों को अपनी एक्टिंग में कुछ नया दिखाया है। इतना ही नहीं उन्होंने आज इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। अली फजल वेब सीरीज और बॉलीवुड में तो लोकप्रिय है ही अब हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाने में जुट गए है। उन्होंने 3 ईडियट्स, फुकरे और हैपी भाग जाएगी जैसी फिल्मों में काम किया है। मगर उन्हें हाल ही में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी वेब सीरीज मिर्जापुर से मिली। इसमें वे गुड्डू भईया के रोल में नजर आए। 

आज अली फजल का बर्थडे है, खास मौके पर बम आप को वो किस्सा बता रहे है जिसकी वजह से हॉलीवुड की बड़ी फिल्म फ्यूरियस 7 में उन्होंने काम करने का मौका मिला।

अली फजल ने हॉलीवुड फिल्म फ्यूरियस 7 में काम किया था। जब फिल्म के ऑडिशन का समय आया उस दौरान अली एक ऐसी जगह पर थे जहां नेटवर्क सही नहीं पकड़ रहा था। ऐसे में अली ने ऑडिशन रिकॉर्ड करने के लिए पहाड़ चढ़ा था। ताकि उन्हें सही से नेटवर्क मिल सके और वो अच्छे से ऑडिशन दे सकें। हॉलीवुड फिल्म फ्यूरियस 7 में भले ही उनका रोल छोटा था लेकिन उनके काम की तारीफ का लेवल बड़ा था। उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी। 

 अली फजल के शानदार काम को देख कर उन्हें नई हॉलीवुड फिल्म भी मिल गई है। खबरों की मानें तो वे अमेरिकन क्राइम थ्रिलर फिल्म डेथ ऑन द नाइल में काम करते नजर आएंगे। अली फजल का जन्म उत्तरप्रदेश के लखनऊ में 15 अक्टूबर, 1986 में हुआ था। उन्होंने साल 2008 में अमेरिकन कॉमेडी फिल्म द अदर एंड ऑफ द लाइन से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें एक लीड एक्टर के रोल में उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की, उन्होंने अपनी कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल किरदार को बखूबी निभाया है।

अली ने जिस फिल्म में उन्होंने काम किया लोगों को उनका काम शानदार लगा, यहा तक की उनके काम की वजह से लोग उनके दीवाने बन गए। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

Tags :

NEXT STORY
Top