अल्काटेल का धमाकाः पेश किया सबसे सस्ता 4 कैमरों वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली (8 अप्रैल): स्मार्टफोन के बाजार में अल्काटेल कंपनी ने सबको हैरान करते हुए बड़ा धमाका किया है। कम कीमत पर शानदार फीचर्स के लिए मशहूर इस कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन एल्काटेल लॉन्च किया है जो अपने आप में सबसे अलग है। इस स्मार्टफोन में एक या दो नहीं बल्कि 4 कैमरे दिए गए हैं। 


एल्काटेल में पीछे के पैनल पर 13 एमपी मेगापिक्सल के दो कैमरे फ्लैश के साथ दिए गए हैं। इसमें आगे तरफ एक 8 एमपी और एक 5 एमपी कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। इस वजह से यह एक बेहतर फोटोज और वीडियो शूट करने वाला स्मार्टफोन होने के साथ ही शानदार सेल्फी स्मार्टफोन भी है। साथ ही इसमें फेस ब्यूटिफिकेशन का फीचर्स अलग से दिया गया है। जो कि सेल्फी को बेहतर बनाने में मदद करता है।


अल्काटेल फ्लेश में 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलटीपीएस डिस्पले स्क्रीन दिया गया है। पिक्सल डेनसिटी 401 पीपीआई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओएस सिस्टम पर काम करता है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। साथ ही मैमोरी को बढ़ाने के लिए इसमें 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का प्रयोग किया जा सकता है। इसकी बैटरी काफी पावरफुल है जो कि 3100 एमएएच की है।


एल्काटेल 4जी स्मार्टफोन होने के नाते इसमें कई फीचर्स मौजूद हैं। इसमें वाईफाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.1, और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी फीचर्स के अलावा फिंगरप्रिंट, एक्सेलेरोमीटर, प्रोक्सिमिटी, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप और डिजिटल कंपास सेंसर भी मौजूद है। तो वहीं कंपनी की ओर से अभी इस स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।