प्राइवेट फोटोज लीक होने के बाद अक्षरा हासन ने उठाया ये बड़ा कदम

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 13 नवंबर ): बीते दिनों ही साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट पिक्चर्स लीक हुई थी। तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इन वायरल फोटो में अक्षरा हासन सेल्फी लेते हुए अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही थी। सीधे तौर पर ये बात सामने आई कि अक्षरा की पिक्चर्स के साथ छेड़छाड़ की गई है और उनकी इन तस्वीरों को लीक किया गया था। 

अब इस मामले में अक्षरा ने एफआईआर दर्ज कराई है। मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन में अक्षरा ने ये रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने एक अज्ञात शख्स का जिक्र किया है, जिसके खिलाफ उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं मुंबई पुलिस भी अब इस मामले में गंभीरता से जांच में जुट गई है। 

इस केस में पुलिस ने आईपीसी की धारा  500 के तहत मानहानी का मामला दर्ज किया है। साथ ही आईटी ऐक्ट की धारा 66 और 66 ई को भी इसमें शामिल किया गया है। अक्षरा ने प्राइवेट तस्वीरों के लीक होने के बाद एक ट्वीट किया था। आपको बता दें कि अक्षरा कोई पहली अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी तस्वीरें इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हों. इससे पहले अभिनेत्री एमी जैक्सन का फोन भी हैक कर लिया गया था और उनकी पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। 

साल 2015 में आई फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार धानुष और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद अक्षरा हासन साल 2017 में फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना में नजर आई। यह एक कॉमेडी फिल्म थी। ये फिल्म भी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। एक्टिंग के अलावा अक्षरा हासन असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम करती हैं।