वाइफ ट्विंकल का बर्थडे साऊथ अफ्रीका में मना रहे हैं अक्षय, देखिए तस्वीरें

मुंबई (29 दिसंबर): आज है ट्विंकल खन्ना का बर्थडे । 29 दिसंबर 1974 को ट्विंकल का जन्म हुआ था। हस्बैंड अक्षय के साथ साऊथ अफ्रीका के केपटाऊन में छुट्टियां मना रहीं है। बर्थडे के दिन अक्षय  ट्विंकल को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर गए हैं और तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें प्यार भरी जन्मदिन की बधाई दी है।  

फैमिली की खातिर अक्षय 20 दिसंबर से ही छुट्टी पर है।  पहले उन्होंने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया और नए साल की छुट्टियां मनाने अक्षय साऊथ अफ्रीका गए हैं।  साथ ही वाइफ ट्विंकल का बर्थडे उनकी छुट्टियों को बहुत खास बना देता है। अक्षय ने गुरूवार को अपनी एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो सनबाथ लेते हुए दिखे थे। 

अक्षय कुमार फैमिली  मैन है। वाइफ ट्विंकल के बर्थडे के दौरान नो हर साल छुट्टी पर होते हैं। साऊथ अफ्रीका में वो ट्विंकल के साथ अच्छा खासा समय बिता रहे हैं। ट्विंकल के साथ वो फिशिंग भी कर रहे हैं। समंदर किनारे बैठकर फिशिंग करते हुए अक्षय ने एक तस्वीर शेयर की है। 

अक्षय इस वक्त कैपटाउन में बेटी नितारा के संग खूब मस्ती कर रहे हैं । अक्षय ने दो दिन पहले बेटी नितारा की तस्वीर शेयर की थी। 

देखा जाए तो पूरे साल बैक-टु-बैक फिल्में देने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने ले लिया काम से ब्रेक । अक्षय वाइफ ट्विंकल और बेटी नितारा के साथ छुट्टिया। खबर है कि अक्षय  3 जनवरी तक शूटिंग, लाइट्स, कैमरा और एक्शन से दूर रहेंगे। 

अक्षय ने छुट्टियों के लिए केपटाऊन में समंदर किनारे एक विला बुक किया है। समंदर किनारे वो नए साल का आगाज परिवार के साथ करेंगे। केप टाउन से वापस आने के बाद ही अक्षय अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट्स पर काम शुरु करेंगे...और फिल्म पैडमैन का प्रमोशन करेंगे।