16 साल का हुआ अक्षय का बेटा आरव, बर्थडे पर आरव को मिस कर रहे हैं मम्मी-पापा, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 सितंबर): आज है अक्षय कुमार के बेटे आरव का जन्मदिन। 15 सितंबर 2002 को पैदा हुआ आरव आज 16 साल का हो गया है। बेटे आरव के जन्मदिन पर अक्षय ने उन्हे प्यारा सा मैसेज दिया है। अक्षय ने लिखा हैं कि, मेरा बेटा मुझसे लंबा है, मुझसे ज्यादा स्मार्ट है, ज्यादा अमीर है, मुझसे ज्यादा अच्छा है। मैं चाहता हूं मेरा बेटा हमेशा मुझसे आगे रहे। हैप्पी बर्थडे आरव। 

अपने जन्मदिन पर आरव मुंबई में नहीं है। आरव इन दिनों लंदन में पढाई कर रहा है। अक्षय़ और ट्विकंल बेटे को बहुत मिस कर रहे हैं। 

आमतौर पर बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे फिल्मों में अपना करियर बनाते हैं लेकिन अक्षय के बेटे आरव को शायद पापा की तरह एक्टर बनने का शौक नहीं है ।आरव 16 साल के हो चुके हैं लेकिन अब कर उन्होंने ना तो एक्टिंग क्लास ज्वाइन की है और ना ही उन्होंने डांस क्लास में नाम लिखवाया है। आरव को आगे चलकर क्या बनना है ये फैसला उन्होंने बेटे पर छोड़ रखा है। 

आरव बहुत शर्मीले नेचर का है। कद में आरव पापा की बराबरी कर चुका है और अक्षय अक्सर अपने बेटे के लिए प्यार सोशल मीडिया पर जताते रहते हैं। आपको बता दे कि अक्षय ने बेटे आरव का नाम अपनी पीठ पर भी गुदवा रखा है। 

 

अक्षय कुमार के बेटे आरव को कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट' मिल चुका है। अक्षय की माने तो वो उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार था। अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी बेटे की फोटो शेयर की थी।

अक्षय के बेटे आरव ने 4 चार की उम्र से ही मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था। अपने पापा की तरह वो भी इस आर्ट में महारस हासिल कर चुके हैं।  आरव की खेल में बेहद दिलचस्पी है और इससे जुड़ी हर तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेते हैं।

आरव अपनी मम्मी ट्विंकल की तरह बुक लिखने के भी शौकीन हैं। ट्विंकल ने कई बार मजाक में बताया है कि आरव उनकी कई फिल्मों और उनकी एक्टिंग का खूब मजाक बनाते हैं। 

वो अपने पिता की तरह ही बेहद एक्टिव, फिट और एनर्जेटिक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आरव से मुलाकात कर चुके हैं और उन्हें एक अच्छा लड़का बताया था।

आरव अपने पापा की तरह बॉलीवुड में करियर बनाएंगे ये अभी तय नहीं है। अक्षय का कहना है कि वो अपने बेटे को किसी चीज के लिए फोर्स नहीं करेंगे।