'दबंग' की राह पर चलेंगे बॉलीवुड के 'खिलाड़ी'

मुंबई (27 जनवरी): बॉलीवुड के बजरंगी भाई के चाहने वालों की कमी नहीं है। तमाम छोटे बड़े सितारे किसी न किसी बात को लेकर सलमान खान से कभी न कभी प्रभावित होते जरूर नजर आ जाते हैं। अब बॉलीवुड के दबंग के कामों के कायल हो गए हैं उन्हीं के इंडस्ट्री के सबसे बड़े खिलाड़ी। अक्षय कुमार ने ऐलान किया है कि वो भी सलमान खान की राह पर चलेंगे।

दरअसल सलमान खान ने अपने होम प्रोडक्शन में करन जौहर के साथ मिलकर अक्षय कुमार को लेकर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है। सलमान के इस फैसले से अक्षय इतने ज्यादा प्रभावित हुए हैं की उन्होंने सलमान के इस रास्ते पर चलने का फैसला किया है। वह सलमान की तरह ही अपने होम प्रॉडक्शन में दूसरे सितारों को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं।

अक्षय कुमार ने कहा कि सलमान के इस फैसले से बॉलिवुड में एक नए ट्रेंड की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि अगर मुझे अच्छी स्क्रिप्ट मिले जिसमें बड़े सितारों को लेकर फिल्म बनाया जा सके तो मैं भी जरूर अपने प्रॉडक्शन में ऐसी फिल्मों का निर्माण करूंगा।

अक्षय कुमार के मुताबिक  सलमान खान जैसे बड़े स्टार मुझे लेकर एक फिल्म प्रड्यूस कर रहे हैं यह बहुत बड़ी बात है। ऐसा बॉलिवुड में पहली बार हो रहा है कि कोई सुपरस्टार अपने साथी को लेकर फिल्म बना रहा है, लेकिन हॉलिवुड में ऐसा होता रहता है। वहां सितारे एक-दुसरे को लेकर बड़ी-बड़ी फिल्में बनाते रहते हैं। बॉलिवुड इंडस्ट्री के लिए यह एक बड़ी शुरुआत है। मैं इसे बॉलिवुड में मच्योरिटी, अच्छी दोस्ती, फिल्म व्यवसाय की एक अच्छी शुरुआत कहूंगा। मैं सलमान को इस तरह एक नए ट्रेंड के शुरू करने पर उन्हें सलाम करता हूं। अगर सलमान की यह कोशिश कामयाब होती है तो नया ट्रेंड बन जाएगा।'