अक्षय-रजनीकांत की 2.0 के टीजर ने मचाया धमाल, 24 घंटे में मिल गए इतने व्यूज

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 सितंबर): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। कल गणेश चतुर्थी के मौके पर ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होगी। फिल्म के टीजर में अक्षय महा पावर शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है। इस टीजर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। 

इसी के चलते इस टीजर ने धमाल मचा दिया है। इस टीजर को यू-ट्यूब पर  24 घंटों में 32.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस टीजर के ये व्यूज हिंदी, तमिल, तेलगू और बाकी भाषाओं को मिलाकर है। ये टीजर इस वक्त यू-ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड भी कर रहा है। टीजर कल से ही ट्रेंडिंग लिस्ट में है। वहीं इस टीजर को लेकर के हाल ही में निगेटिव बातें भी सामने आई। 



लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार एक सुपरस्टार हैं और ऐसे में टीजर में सिर्फ महज दो सेकेंड के लिए दिखाना कहां का न्याय है। इसी के चलते लोगों ने जमकर गुस्सा दिखाया और कहा है कि अक्षय के लिए स्पेशल नया टीजर रिलीज किया जाए। वहीं लोगों ने VFX को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि इसमें कहां वीएफएक्स नजर आ रहे हैं। करीब 550 करोड़ के वीएफएक्स का काम इसमें किया गया है।  लेकिन वो तो नजर ही नहीं आ रहा है। बताया गया कि, फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं।



 ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है। इसके अलावा वीएफएक्स पर भी 550 करोड़ का खर्चा किया गया है। जो कि ऑलरेडी एक रिकॉर्ड बन चुका है। लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आया है। अब जो भी हो लोगों के निगेटिव कमेंट्स का जवाब मेकर्स कैसे देते हैं। ये देखना काफी दिलचस्प होगा। ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।