इस दिन रिलीज हो रही है अक्षय-रजनीकांत की '2.0', टूटेंगे सभी बड़े रिकॉर्ड्स !

मुंबई (5 जनवरी): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं । फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पिछले काफी वक्त से खूब खबरें बन रही है। पहले कहा गया कि ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। तो दर्शकों भी इंतजार था। जिसके बाद खुद अक्षय ने अपनी एक और फिल्म पैडमेन की रिलीज डेट 26 जनवरी कर दी।

ऐसे में अक्षय की दो फिल्मों में क्लैश हो रहा था। जिसकी वजह से हर तरफ अफरा तफरी मच गई।  बाद में ये खबर आई कि फिल्म 2.0 अब 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। उसी दिन वरुण धवन अक्टूबर भी रिलीज होगी। अब लीजिए फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म हुई है। कहा जा रहा है कि फिल्म 14 अप्रैल को ही रिलीज होगी।

हालांकि पहले ये भी कहा जा रहा था कि फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। दरअसल 14 अप्रैल को ही तमिल न्यूईयर होता है। इसलिए फिल्म तभी रिलीज होगी। ऐसे में इस फिल्म को तमिल न्यू ईयर के लिहाज से छुट्टियों के दौर का बड़ा फायदा मिलेग। इस फिल्म का पहला टीजर 6 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। खैर देखते हैं कि ये फिल्म कितने रिकॉर्ड्स तोडती है।