बेटी के साथ उछलते-कूदते दिखे अक्षय कुमार

मुंबई (26 जून): अक्षय कुमार सिर्फ पर्दे पर ही अपने किरदारों में शरारती नहीं दिखते । बल्क‍ि असल जिंदगी में  भी वो बहुत शरारती है। खासतौर पर जब वह अपनी बेटी नितारा के साथ होते हैं तो अक्षय शरारत की सारी हदे पार कर जाते है।

दरअसल अक्षय ने ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय और नितारा उछलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी वीडियो पर अक्षय ने लिखा है कि नितारा के साथ होने पर वह ऐसे शरारती हो जाते हैं।

सूत्र की मानें तो अक्षय कुमार जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ सकते हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर जल्द ही एक फिल्म बनने जा रही है

इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में यानी पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे। आपको  बता दें कि कुछ समय पहले मोदी के किरदार के लिए परेश रावल, अनुपम खेर और विक्टर बनर्जी जैसे नामों पर कयास लगाए जा रहे थे।

इस फिल्म को लेकर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा का कहना है कि अक्षय इंडिया के मजे हुए कलाकार हैं, ऐसे में इस रोल में अक्षय ही सूट करते हैं। वहीं, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि प्राइम मिनिस्टर का रोल अक्षय से बेहतर कोई कर ही नहीं सकता।