अक्षय कुमार ने अनोखे अंदाज में टॉयलेट: एक प्रेम कथा के ट्रेलर की दी जानकारी

मुंबई(5 जून): एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर 11 जून को सामने आएगा। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्विटर पर दी है। अक्षय ने एकदम यूनिक अंदाज में ट्रेलर की जानकारी दी है।

- कुमार ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो भागते हुए आते हैं और एक लड़की से कहते हैं टॉयलेट आ रही है, टॉयलेट आ रही है। जिसपर वो कहती है आ रही है तो जाओ ना। फिर अक्षय कहते हैं वो टॉयलेट नहीं, टॉयलेट का ट्रेलर आ रहा है। इसपर लड़की पूछती है कब तो एक्टर कहते हैं 11 जून को। इसके बाद एक्टर और लड़की खुशी से भागते हुए कहता हैं- टॉयलेट आ रही है, टॉयलेट आ रही है।

- कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था। उन्होंने पोस्टर को हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज किया था। फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म के पोस्टर से साफ तौर पर स्पष्ट हो रहा है कि फिल्म दर्शकों को क्या संदेश देने वाली है।

- बता दें कि फिल्म में भूमि पेडेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि सना खान अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी।