अक्षय कुमार के साथ एकबार फिर रोमांस करेंगी सोनम कपूर


मुंबई (13 दिसंबर): सोनम कपूर एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर नज़र आ सकती हैं। आर बाल्कि की अगली फ़िल्म में सोनम को फ़ीमेल लीड रोल के लिए एप्रोच किया गया है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो 'की एंड का' और 'पा' जैसी हिट फिल्में बनाने वाले आर. बाल्की की अगली फिल्म में दोनों साथ नजर आ सकते हैं।


बताया जा रहा है कि बाल्कि ने कुछ दिन पहले सोनम कपुर से मुलाकात की थी और उन्हें उनके रोल के बारे में नरेशन दिया है। सोनम को फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने सुनते ही हां बोल दिया। इस फ़िल्म की शूटिंग सोनम अगले साल शुरू कर सकती है। इस फ़िल्म में अक्षय लीड में होंगे, जबकि अमिताभ बच्चन स्पेशल रोल में नज़र आएंगे, जिनके साथ बाल्कि 'चीनी कम', 'पा' और 'शमिताभ' बना चुके हैं।


बाल्कि की पिछली फ़िल्म 'की एंड का' में भी अमिताभ बच्चन ने केमियो किया था। इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर लीड रोल में थे। बाल्कि के साथ सोनम की ये पहली फ़िल्म होगी। इस साल वो राम माधवानी की फ़िल्म 'नीरजा' में नज़र आई थीं, जिसके लिए उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था।


सोनम इस वक़्त अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' में बिज़ी हैं। जहां तक अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने की बात है तो दोनों इससे पहले 2011 की फ़िल्म 'थैंक यू' में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि उस फ़िल्म में सोनम की पेयरिंग बॉबी देओल के साथ थी।