अक्षय कुमार ने रिलीज की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के गाने की पहली झलक

मुंबई (26 जून): बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का अब तक पोस्टर, टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लेकिन अब फैन्स की बेसब्री बढ़ाते हुए फिल्म के गाने का एक पोस्टर दर्शकों के सामने पेश किया हैं। 


अक्षय ने अपने सोशल मीडिया साइड पर इसे रिलीज किया हैं। इसे पोस्ट करने के साथ अक्षय ने लिखा हैं कि एक बार पलट के तो देख ले दिन बन जाएगा, हस मत पगली प्यार हो जाएगा।


पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। रिलीज हुए इस ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर अहम किरदार में नजर आएंगे।


आपको बता दें कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय ने मोदी से मुलाकात कर उनको फिल्म की जानकारी दी थी। साथ ही सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को भी फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया था। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उन्होंने इसे टैक्स फ्री करने तक की डिमांड कर डाली।


बात दें‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर फेसबुक और यूट्यूब दोनों प्लैटफॉर्म पर सफल रहा है। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.5 करोड़ से ज्यादा हिट मिले। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी।