अगर मैं नेशनल अवार्ड लायक नहीं, तो वापस ले लो: अक्षय कुमार

नई दिल्ली ( 25 अप्रैल ): बॉलीवुड के दमदार कलाकार अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार और जबरदस्त किरदारों को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतार चुके हैं। हाल ही में उन्हें अपने बेहतरीन भूमिकाओं के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सम्मानित किया गया था। लेकिन इसके बाद से ही वह आलोचनाओं के शिकार हो रहे हैं।


अब अक्षय कुमार ने इस मामले चुप्पी तोड़ते हुए अब अक्षय ने कहा है कि बॉलीवुड में 25 साल तक काम करने के बाद भी लोगों को लगता है कि मैं इस पुरस्कार के काबिल नहीं, तो वे इसे वापस ले सकते हैं। अक्षय को उनकी फिल्म 'रुस्तम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया, जो नौसेना कमांडर के.एम. नानावटी से जुड़ी घटना पर आधारित है।


पुरस्कार पाने के बाद मिली आलोचनाओं के बारे में अक्षय ने कहा, "मैं पिछले 25 साल से इस फिल्म जगत में काम कर रहा हूं और मैंने देखा है कि जब भी किसी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता है, तो यह बहस जरूर छिड़ जाती है। मैंने 25 साल बाद यह पुरस्कार जीता है। अगर आपको लगता है कि मैं इसके काबिल नहीं, तो आप इसे वापस ले सकते हैं।"


अक्षय यहां मूवी स्टंट्स आर्टिस्ट संघ के एक समारोह में मौजूद थे, जो हिंदी फिल्मों में स्टंट करने वाले कलाकारों को बीमा प्रदान करता है।