अक्षय की इस बात पर PM मोदी को आई हंसी, कुमार बोले- दिन बना दिया

नई दिल्ली (9 मई): बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में हैं। अक्षय कुमार को पिछले दिनों जहां नेशनल अवार्ड मिला वहीं सोशल कामों को लेकर भी वो चर्चा में हैं। इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री को अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म  'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का नाम जैसे ही बताया, पीएम मोदी को हंसी आ गई। अक्षय ने पीएम मोदी के साथ अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी की इस मुस्‍कान ने उनका दिन बना दिया।

अक्षय कुमार जल्‍द ही एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ फिल्‍म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने छह मिनट का एक वीडियो जारी किया और ट्वीट किया, 'टाइम है अपनी सोच और शौच दोनों बदलने का.' फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं और फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।


अक्षय कुमार की यह फिल्‍म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी जिसे अब आगे बढ़ा कर 11 अगस्‍त कर दिया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने तीन साल पहले 2014 में 2 अक्‍टूबर को देशभर में 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' की शुरुआत की थी। इसके तहत देश के कई इलाकों में शौचालय बनाने की मुहिम शुरू की गई। अक्षय कुमार की फिल्‍म 'टायलेट- एक प्रेम कथा' में भी इसी विषय को प्रमुखता से रखा गया है।