नेशनल अवॉर्ड लेने से पहले इमोशनल हुए अक्षय, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली ( 4 मई ): फिल्म रुस्तम के लिए बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को बुधवार को बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड मिला। यह अवार्ड उन्हें  राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने दिया। अवॉर्ड लेने जाने से पहले अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया। अक्षय ने उन लोगों को संबोधित करते हुए वीडियो शेयर किया है जो एग्जाम में फेल हो जाने के डर से या किसी भी असफलता के डर से आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लेते हैं।


अक्षय ने कहा कि एक बार वह भी परीक्षा में फेल हो गए थे लेकिन आज इंडस्ट्री में 25 साल तक काम करने के बाद उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिलने जा रहा है।


अक्षय ने वीडियो में बताया कि जब वह फेल हुए तो वह अपने पिता का सामना करने का सोचकर भी घबरा रहे थे लेकिन पिताजी ने बहुत शांति से पूछा कि तुम क्या करना चाहते हो। अक्षय बताते हैं कि उन्हें स्पोर्ट्स में इंट्रेस्ट था, जिसमें उनके पैरंट्स ने उनका साथ दिया।


अक्षय ने कहा कि स्पोर्टस करते हुए वह मार्शल आर्ट करने लगे और फिर मॉडलिंग और फिल्मों में काम करने लगे और आज उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिलने जा रहा है। वीडियो के अंत में अक्षय एक लाइन बोलते नजर आ रहे हैं, 'अगर दिल खोल लेते अपना यारों के साथ तो आज खोलना नहीं पड़ता औजारों के साथ।' उन्होंने पैरंट्स को बच्चे की मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान देने की नसीहत दी।