मौनी रॉय को लेकर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली ( 31 जुलाई ): बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। अक्षय जगह-जगह जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही अक्षय की एक और आने वाली फिल्म गोल्ड को लेकर खबरें बनी हुई हैं। गोल्ड को लेकर भी इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही हैं। वहीं गोल्ड के साथ ही एक और खबर जुड़ी है और वो खबर है टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेस मौनी रॉय की। जो इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

मौनी फिल्म अक्षय कुमार की हिरोइन के तौर पर नजर आएंगी। वहीं हाल ही में अक्षय अपनी को-स्टार मौनी रॉय पर बात करते हुए नजर आए। अक्षय ने कहा कि ‘मौनी के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा, हालाकि फिल्म में मौनी के रोल को लेकर अक्षय ने कोई बात नहीं की। अब ये तो सभी जानते हैं कि टीवी पर मौनी कितनी पॉपुलर हैं। वहीं मौनी के डेब्यू को लेकर भी तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि मौनी को सलमान खान ने लॉन्च किया है।

हालांकि पहले खबरें थी कि सलमान मौनी को अपनी किसी फिल्म से लॉन्च करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अब सलमान मौनी को अक्षय कुमार के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं। खबर तो ये भी है कि सलमान अपनी प्रोडक्शन कम्पनी से मौनी का ऑडिशन भी ले चुके हैं। अब जब अक्षय और सलमान का साथ मौनी के साथ है तो ज़ाहिर है कि बॉलीवुड में धमाल होने वाला है। वहीं ये भी साफ हुआ है कि सलमान के कहने पर ही अक्षय ने मौनी को अपने अपोजिट कास्ट किया है। बरहाल देखते हैं कि सलमान और अक्षय का साथ पाकर मौनी बॉलीवुड में कितना कमाल दिखाती हैं। बता दें कि गोल्ड अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं फिल्म को रीमा कागती डायरेक्ट कर रही हैं।