अक्षय को मिला बड़ा मौका, पीएम मोदी के कीरदार में आयेंगे नजर



मुंबई (21 जून):  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम फाइनल कर लिया गया है। पहले ऐसी खबरें थी कि परेश रावल या अनुपम खेर में से कोई पीएम मोदी का किरदार निभा सकता है। यहां तक कि विक्टर बनर्जी का नाम भी पीएम के रोल के लिए सामने आया था लेकिन अब इन सब अटकलों पर विराम लग चुका है।


एक न्यूजपोर्टल के खबर के अनुसार जिस तरह से लोगों के मन में अक्षय कुमार की छवि और पहुंच है वो पीएम मोदी की कहानी को दर्शाने के लिए एकदम परफेक्ट है।


आपको बता दें कि बीजेपी नेता और एक्टर शत्रुघन सिन्हा का कहना है कि 'अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन हैं। उनकी छवि भारत के नए चमकते सितारे से मेल भी खाती है।


वहीं सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि 'मैं अक्षय के अलावा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता जो प्रधानमंत्री का किरदार निभा सके। उनकी छवि एकदम साफ है। साथ ही उनके काम करने का ढंग भी देखने बनता है।


'टॉयलेट' एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' भी सिनेमा में सामाजिक सुधार वाली फिल्में हैं जिनसे गुरुदत्त और वी शांताराम जुड़े हुए हैं। अक्षय ने पीएम मोदी की तरह नेशनल स्टार तक का सफर तय करने के लिए काफी मेहनत की है। इसी को देखते हुए अक्षय का नाम ही पीएम के रोल के लिए फाइनल किया गया है।