अक्षय ने दी रितिक को मात, रूस्तम पड़ रही है मोहनजो दारो पर भारी

मुंबई (13 अगस्त): बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'रुस्तम' और रितिक रोशन अभिनीत फिल्म 'मोहनजो दारो' में जोरदार मुकाबला चल रहा है। लेकिन अक्षय की रुस्तम को रितिक की मोहनजो दारो तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है।

ट्रेड पंडितों के मुताबिक, अक्षय कुमार अभिनीत अदालती कार्यवाहियों की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म को आशुतोष गोवारिकर निर्देशित ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म की तुलना में क्रिटिक्स और दर्शकों से बेहतर प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म वितरक राजेश थडानी ने बताया, 'फिल्म रुस्तम आगे चल रही है। यह 'मोहनजो दारो' से बेहतर कर रही है। इसे समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग इस फिल्म को अधिक पसंद कर रहे हैं। 'मोहनजो दारो' दर्शकों को अपनी ओर अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पा रही है, जबकि 'रुस्तम' को लेकर लोगों में उत्सुकता है।'

थडानी के अनुसार, शुरुआती दिन 'रुस्तम' 12 से 13 करोड़ रुपये के आंकडे को छू सकती है और 'मोहनजो दारो' का आंकड़ा सात से आठ करोड़ रुपये तक रह सकता है। फिल्म रुस्तम के. एम. नानावटी मामले पर आधारित है, जबकि गोवारिकर की 'मोहनजो दारो' सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है।