बॉक्स ऑफिस पर फिर से छाएंगे खिलाड़ी अक्षय, 'हाउसफुल-4' की शुरू हुई तैयारियां

Related image मुंबई (22 दिसंबर): अब एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी अक्षय की कॉमेडी का जादू छाने वाला है । अभी हाल ही में खबर आई है कि हाउसफुल-4 अब एक बार फिर से पर्दे पर आ रही है । इस फिल्म में एक बार फिर से हंसी के ठहाके और धमाकेदार कॉमेडी होने वाली है। फिल्म की ऑफिशिय़ल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ही इस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ साथ इसकी कहानी के भी चर्चे होने लगे हैं । साजिद ना़डियाडवाला के साथ एक बार फिर से अक्षय़ की जोड़ी बन रही है । बताया जा रहा है कि फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स फरहाद सामजी लिखने वाले हैं।

Related image

बता दें कि फरहाज इससे पहले गोलमाल अगेन और ‘हाउसफुल’ का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिख चुके हैं । इतना ही नहीं आपको बता दें कि फरहाद और उनके भाई साजिद सामजी ने ‘हाउसफुल 3’ को डायरेक्ट भी किया था । हालांकि अब फरहाद के साथ इस फिल्म में उनके भाई साजिद उनका साथ नहीं दे रहे हैं। क्योंकि दोनों के बीच कुछ अनबन की खबर है।

Image result for housefull 3 team

फरहाद अकेले ही हाउसफुल 4 का स्क्रीनप्ले और डाय़लॉग्स लिखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी दो हिस्सों में होगी । पहली कहानी 2019 में आएगी । वैसे पहले भी खबर आ चुकी है इसकी कहानी कुछ कुछ बाहुबली यानि पुर्नजन्म पर आधारित होगी। खैर देखते हैं कि इस बार आखिर क्या होता है।