पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों को 5 करोड़ की मदद देंगे अक्षय कुमार !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 फरवरी):  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद बॉलीवुड गम में है। बॉलीवुड के सितारे शहीद जवानों के परिवार वालों को आर्थिक मदद देने में पीछे नहीं हैं। अक्षय कुमार ने पुलवाना हमले को बेहद कायराना कहा है। बताया जा रहा है कि हमेशा देश के सिपाहियों के सपोर्ट में आवाज उठाने वाले अक्षय इस हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए 5 करोड़ रुपये दान देंगे। 



इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के मदद के लिए लोगों से डोनेशन की मांग की थी। अक्षय कुमार ने शनिवार को एक ट्वीट कर के लिखा है कि  पुलवामा एक ऐसा हादसा है जिसे हम कभी नहीं भूल सकते। हम सभी गुस्से में हैं और यह कुछ करने का वक्त है। इसलिए अभी www.bharatkeveer.gov.in पर जाकर पुलवामा के शहीदों के लिए कुछ डोनेट करे। 

इसे अच्छा श्रद्धांजलि देने और अपना समर्थन दिखाने का इससे कोई बेहतर तरीका नहीं है। यही एक ऑफिशियल साइट है, प्लीज फेक साइट के शिकार नहीं बनें। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी हुए आतंकी हमले में तकरीबन 40 से भी ज्यादा सुरक्षाबल शहीद हो गए। 

अक्षय कुमार ने ट्वीट के चरिए ऑडियो भेजा था। साथ ही कई भावुक होने वाली लाइन भी लिखी । कहा कि हमे शहीदों के परिवार का साथ देना चाहिए। हम उनका गम तो हलका नहीं कर सकते पर उनका ख्याल तो जरूर रख सकते हैं। 



इससे पहले अमिताभ बच्चन के बारे में खबर आई थी कि वह पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के हर परिवार को 5 लाख रुपये का दान देंगे। अमिताभ के अलावा सलमान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन भी शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आया है। अक्षय इससे पहले नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारवालों को भी लाखों रुपये का दान दे चुके हैं।