'उड़ता पंजाब' पर बोलने से बचे अक्षय कुमार? चंकी ने कहा- 'पहलाज निहलानी से मेरी सेटिंग'

नई दिल्ली (10 जून) :  एक्टर अक्षय कुमार विवादित सवालों से बचना बाखूबी जानते हैं। इसका सबूत उन्होंने एक बार फिर दिया जब उनसे फिल्म 'उड़ता पंजाब'  के सेंसरशिप विवाद से जुड़ा सवाल पूछा गया।    हाउसफुल 3 की कामयाबी के उपलक्ष्य में रखी एक पार्टी में जब अक्षय से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि इस सवाल का जवाब चंकी पांडे साहब दें। उनकी पहली फिल्म 'आग ही आग' पहलाज निहलानी जी ने बनाई थी।" अक्षय के साथ एक्टर चंकी पांडे ने भी हल्के-फुल्के अंदाज़ में सवालों के जवाब दिए।

निहलानी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष हैं, जो इन दिनों   फिल्म 'उड़ता पंजाब'  में 89 कट लगाने का सुझाव देकर जबर्दस्त रूप से विवादों में हैं।

एक संवाददाता द्वारा पूछे गए उस सवाल के जवाब में चंकी ने कहा, "फिल्म जगत में पहलाज जी मेरे गॉड फादर हैं और उन्होंने मुझे फिल्म जगत में जन्म दिया। आजकल बहुत से लोग मुझे उनका रिश्तेदार बता रहे हैं। मुझे उन पर बहुत गर्व है।"

चंकी ने कहा कि जहां तक 'उड़ता पंजाब' का सवाल है, तो मैंने फिल्म देखी नहीं है, लेकिन उड़ते तो तोते हैं, पंजाब कहां से उड़ता है।

वहीं, अक्षय ने एक बार फिर चालाकी से जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं मालूम कि फिल्म कब रिलीज हो रही है। आपको मालूम है कि कब रिलीज हो रही है? जब अक्षय से कहा गया कि फिल्म 17 जून को रिलीज होनी है तो अक्षय ने चुटकी लेते हुए कहा कि "अगर इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ जाए, तो यह हमारे लिए यानि 'हाउसफुल 3' के लिए फायदेमंद होगी।

वहीं चंकी ने मज़ाकिया अंदाज में कहा,  "सच में मैंने रिलीज में देरी करने के लिए पहलाज जी से सेटिंग की है।"

बता दें कि 'हाउसफुल 3' ने रिलीज़ के पहले हफ्ते में 80 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है। इस तरह ये फिल्म पहले हफ्ते में सबसे अधिक कमाई के मामले में इस साल 'एयरलिफ्ट' के बाद दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।