अक्षय कुमार ने जॉन अब्राहम को बताया 'सांड'!

नई दिल्ली (25 अप्रैल) :  'हाउसफुल 3'  के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार ज़बर्दस्त मस्ती के मूड में दिखे। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस मौके पर अक्षय कुमार ने को-स्टार्स की खूब टांग खिंचाई की।

अक्षय ने साथी कलाकार रितेश देशमुख पर उनकी 'ग्रैंड मस्ती' और 'बेंजो' जैसी फिल्मों की च्वाइस पर चुटकी ली। उन्होंने 'बेंजो' का उच्चारण भी ऐसे किया जैसे अपशब्द लगे। अक्षय के अगले निशाने पर जैकी श्रॉफ थे। अक्षय ने कहा कि जैकी श्रॉफ को पेटा (पशु कल्याण संस्था) का ब्रैंड अंबेसडर बनाया जाना चाहिए। अक्षय के मुताबिक देश में बाघों (टाइगर्स) की संख्या घट रही है इसलिए उन्हें (जैकी श्रॉफ) ज़्यादा से ज़्यादा टाइगर प्रोड्यूस करने के लिए कहा जाना चाहिए। बता दें कि जैकी श्रॉफ के एक्टर बेटे का नाम टाइगर श्रॉफ है।    

अक्षय ने सबसे दिलचस्प वन लाइनर जॉन अब्राहम के लिए रखी हुई थी। हालांकि 'हाउसफुल 3' की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम शामिल नहीं है। लेकिन वो 'हाउसफुल-2' में थे। अक्षय 'हाउसफुल 2'  में काम करने वाले अजगर, मगरमच्छ जैसे जानवरों के बारे में बात कर रहे थे। अक्षय ने कहा कि उस फिल्म में एक सांड भी था। इस पर रितेश देशमुख ने हस्तक्षेप किया कि फिल्म में कोई सांड नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक इस पर अक्षय ने कहा- फिल्म में ज़ॉन अब्राहम थे।

अक्षय के इन विटी वनलाइनर्स पर ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उपस्थित लोगों के ठहाके गूंज उठे।