अपनी इस फिल्म के लिए खिलाड़ी अक्षय ने मुंडवाया अपना सिर, कर रहे हैं जमकर मेहनत !

मुंबई (17 जनवरी): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जो करते हैं वो एक दम अलग ही होता है । अक्की पिछले काफी वक्त से बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं । जी हां. अक्की ने हाल ही में अपना सिर मुंडवा लिया है । ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर क्यों अक्की ने अपने बालों को मुंडवा लिया है । अब लीजिए पता चल चुका है कि आखिर क्यों अक्की ने अपने बालों को हटवाया है। तो आपको बता दें कि अक्की ने ऐसा अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी के चलते किया है ।

दरअसल अक्की ने कहा कि, मेरी फिल्म ‘केसरी’ में मैंने बड़ी सी पगड़ी पहनी हुई है. ऐसे में बालों के ऊपर पगड़ी पहनने में दिक्कत होती है. सिर मुंडवा लेने से मुझे पगड़ी पहनने में थोड़ी राहत मिलती है । तो ये बात है अक्की ने फिल्म केसरी के चलते ये करवाया है । वहीं कहा तो ये भी गया कि, अक्की ने अपना सिर इसलिए मुंडवा लिया है क्योंकि वो अपना हेयर सर्जरी नहीं करवाना चाहते हैं ।

खैर जो भी हो अक्की अब आमिर खान की राह पर निकले हैं । वो अपनी फिल्मों के साथ और अपने लुक्स के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं । बता दें कि केसरी की शूटिंग शुरू होने वाली है । फिल्म में अक्की के परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी । इसके अलावा 25 जनवरी को अक्की की पैडमैन रिलीज हो रही है ।