इन दिनों अक्षय की इस सलाह को मान रहे हैं टाइगर श्रॉफ

मुंबई (13 जनवरी): बॉलिवुड में फिल्म 'हिरोपंती' से  डेब्यू करने वाले और दर्शको का अपनी सादगी से दिल जीतने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी बॉडी को और भी परफेक्ट करने में लगे हुए हैं। हाल ही में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर घायल भी हो गए थे और उनका दर्द अभी भी कम नहीं हो पाया है।

टाइगर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, मुझे अक्षय सर ने साफ शब्दों में कहा है कि कोई भी ऐसा स्टंट मत करना, जिससे तुम्हारी सेहत पर जोखिम खड़ा हो जाए और टाइगर ने खिलाड़ी कुमार की सलाह मान फिलहाल ऑन-स्क्रीन स्टंट से दूरी बना ली है।

टाइगर आगे बताते हैं कि, 'मुझे अक्षय सर से काफी प्रेरणा मिलती है। फिल्म में एक स्टंट सीन करते हुए डिस्क में इंजुरी हो गई थी। 40 दिनों तक नॉन-स्टॉप एक्शन किया। इससे मेरे शरीर पर असर पड़ा। लेकिन अब मैं ध्यान आगे इस बात का पूरा ध्यान रखूंगा।'

वैसे, आपको बता दें कि टाइगर इन दिनों अपनी दो फिल्मों में काफी बिजी हैं। एक फिल्म है 'बागी' जिसमे श्रद्धा कपूर उनके साथ नजर आएंगी और दूसरी फिल्म है 'फ्लाइंग जाट' जिसे रेमो डीसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं फिल्म में उनके अपोजिट जैकलिन फर्नांडीस काम कर रही हैं।