अक्षय फिल्म गोल्ड की शूटिंग करते दिखे, देखिए खिलाड़ी का लुक

मुंबई (2 दिसंबर): अक्षय कुमार की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। आने वाले दिनों में अक्षय फिल्म पैडमैन, गोल्ड और 2.0 में नजर आएंगे। अक्षय ने अपनी फिल्म गोल्ड के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इससे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म गोल्ड का पहला शेड्यूल खत्म किया था। जहां पहले शेड्यूल के लिए फिल्म की पूरी टीम ने विदेश का रुख किया था वहीं दूसरे शेड्यूल के लिए अक्षय कुमार अपने सह-कलाकारों के साथ मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं। हाल में ही अक्षय कुमार को वाडला क्रिकेट ग्राउंड पर देखा गया है। तस्वीर में अक्षय धोती और कोट पहने नजर आ रहे हैं। उऩका लुक भी 50 के दशक का लग रहा है। अक्षय कुमार यहां फिल्म का नया सीक्वेंस शूट करने आये थे। 

शूटिंग के दौरान लगभग 20 बाउंसर और कई सारे सिक्योरिटी ऑफीसर्स क्राउड को हैंडल करने के लिए मौजूद थे। ताकि फिल्म की टीम को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े। जब से इस फिल्म का ऐलान किया गया है तब से ही लोग इसे देखने के लिए बेताब हैं।

अक्षय कुमार इस फिल्म में भारतीय हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह का रोल रहे हैं। 1948 के लंदन ओलम्पिक में बलबीर सिंह की वजह से  भारत को हॉकी में  गोल्ड मेडल मिला था। इस फिल्म के लिए बाकायदा युवराज वाल्मीकि (इंडियन हॉकी टीम के स्ट्राइकर) और ऑस्ट्रेलियन कोच माइकल नॉब्स से वो लोग ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म रीमा कागती के डायरेक्टशन में ये फिल्म बन रही है। इससे पहले रीमा 'तलाश' और 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' भी बना चुकी हैं।