खिलाड़ी अक्षय की 'गोल्ड' को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग !

मुंबई (19 दिसंबर): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के लिए दर्शक काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अक्की के साथ टीवी की नागिन मौनी रॉय हैं। जो इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पिछले काफी वक्त से कहा जा रहा था कि अक्की की गोल्ड पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की लाइफ पर बेस्ड बायोपिक फिल्म है। लेकिन अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इन खबरों को गलत बताया है। एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने कहा है कि ये फिल्म किसी की बायोपिक नहीं है बल्कि ये एक काल्पनिक फिल्म है । उन्होंने कहा कि, ये एक बायोपिक नहीं है। ये पूरी तरह से एक काल्पनिक फिल्म है लेकिन ये साल 1933-48 के बीच के भारत, उस वक्त के खेलों यानि हॉकी के बारे में है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, इस फिल्म में हमने उस वक्त वक्त कुछ इंसिडेट्स को रखा है। इसीलिए सभी को लग रहा है कि ये एक बायोपिक है। फिल्म में बताया गया है कि जब हमारा देश आजाद हुआ था तब हॉकी जैसे खेल को लेकर क्या हुआ था। इसके साथ ही रितेश ने कहा है कि, अक्षय फिल्म में हॉकी खेलते नहीं दिखेंगे बल्कि वो एक मैनेजर के रोल में होंगे। खैर अब ये चौंकाने वाला खुलासा है। फिलहाल देखते हैं कि क्या वाकई फिल्म किसी की बायोपिक है या नहीं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है।