एक यंग हीरो ने 'नमस्ते लंदन' के सीक्वल से अक्षय का पत्ता साफ कर दिया !

मुंबई (3 जुलाई): अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म नमस्ते लंदन के सीक्वल का उनके फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय ने ये फिल्म भी साइऩ कर ली थी लेकिन अब खबर है कि अक्षय कुमार ने नमस्ते लंदन फिल्म छोेड़ दी है। नमस्ते लंदन वो फिल्म है जिससे अक्षय सुपर स्टार बन गए थे। अक्षय के खास दोस्त विपुल शाह इस फिल्म का सीक्वल बना रहे है।

नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग अगले 4 महीने में शुरू होने वाली थी। लेकिन अक्षय ने फिल्म छोड़ दी है। अक्षय के पास डेट्स नहीं थे और अब अक्षय की जगह एक यंग एक्टर ने फिल्म में  ले ली है। ख़बरों के मुताबिक यह एक्टर कोई नहीं बल्कि अर्जन कपूर है। जी हां अक्षय कुमार की जगह अब अर्जुन कपूर’ नमस्ते इंग्लैंड’ में नज़र आयेंगे।

अक्षय कुमार अपनी गोल्ड और रोबोट 2 की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे है। साथ ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन भी शुरू करने वाले है। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग चार महीने में शुरू होने वाली थी लेकिन अक्षय की डेट्स की वजह से इसकी शूटिंग में काफी प्रॉब्लम आती दिखाई दे रही है। लेकिन सच्चाई यह हैं कि अक्षय ने फिल्म को लटकाया नहीं हैं बल्क‍ि इस फिल्म को छोड़ दिया है। वो अब अपने काम और अच्छी फिल्मों में ही फोकस रखना चाहते है। इसलिए उन्होंने अपने इंडस्ट्री के पुराने और खास दोस्त की फिल्म छोड़ दी। पहले इस फिल्म में कटरीना को साइन किया जाना था अब जब फिल्म का हीरो बदल गया है तो क्या हीरोइन भी बदल जाएंगी।