Blog single photo

पृथ्वीराज के लिए मानुषी-अक्षय की पूजा, जल्द शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक को लेकर खूब चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय के साथ साल 2017 में बनी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का नाम सामने आया है कि वो इस फिल्म से डेब्यू कर रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(15 नवंबर):   बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक को लेकर खूब चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय के साथ साल 2017 में बनी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का नाम सामने आया है कि वो इस फिल्म से डेब्यू कर रही है। मानुषी अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता का किरदार निभाएगी। बता दें फिल्म 'पृथ्वीराज' राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी अमर है।

 यशराज प्रोडेक्शन के तहत बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज' में मानुषी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में होंगी।  इस फिल्म की शुरुआत में ही एक वीडियो सामने आया है। 

यह शूट की वीडियो नहीं बल्कि शूटिंग शुरु करने से पहले के संकेत है, कि जल्द फिल्म की शूटिंग शुरु की जाएगी। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म के लिए पूजा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर भी नजर आ रही हैं।इसके साथ ही फिल्म पृथ्वीराज के डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी पूजा के वक्त मौजूद हैं।

इससे पहले अपने 52वें जन्मदिन के मौके पर अक्षय ने फिल्म 'पृथ्वीराज' से जुड़ा एक टीजर वीडियो भी जारी किया था। जिसके साथ अक्षय ने लिखा था, 'अपने जन्मदिन पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए बहुत उत्साहित हूं। सौभाग्य है मेरा कि इसमें हीरो का रोल प्ले करने का मौका मिला है।

अक्षय कुमार की इस फिल्म पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर संयोगिता का रोल निभाएंगी। बता दें कि फिल्म 'पृथ्वीराज' राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है. ये फिल्म साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Tags :

NEXT STORY
Top