जब अक्षय कुमार के बच्चों को ट्रेनिंग देने पहुंची 'रज्जो'

कमल हुसैन मंडल, नई दिल्ली (29 अगस्त): सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहां देखिए - अकीरा के गुण गा रही हैं, उसी की बातें कर रही हैं। और अब सोनाक्षी ने चुनी है - अक़ीरा के प्रमोशन के लिए एक बिल्कुल नायाब जगह, जिसका कनेक्शन जुड़ता है खिलाड़ी कुमार के साथ। 

सोनाक्षी सिन्हा की अपनकमिंग एक्शन फिल्म अकीरा जल्द ही रिलीज होने वाली हैं और रज्जो मैडम हैं, जो अपनी फिल्म के प्रमोशन मे कोई कमी नही छोड रही हैं। अब सोनाक्षी ने फिल्म प्रमोशन के लिए कुछ स्टुडेंट्स को कुछ एक्शन मूव्स की ट्रेनिंग देनी चालू कर दी हैं और वो भी किसी और स्टुडेंट्स को नही बल्कि अक्षय कुमार के स्टुडेंट्स को।

जी हां अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनाक्षी के लिए एक खास जगह का इंतजाम किया गया और वो था अक्षय कुमार के चैंम्पियन किड्स को फैलिसिटेट करने का। आपको बता दें अकीरा मे सोनाक्षी सिन्हा मार्शल आर्ट करती हुई नजर आएंगी, उसी के लिए मौका था अक्षय कुमार के चैम्पियंस से मिलने का।

मीडिया से बातचीत के दौरान सोनाक्षी यहां सेल्फ डिफेंस के बारे मे बात करती नजर आई। सोनाक्षी की माने तो सभी स्कुल्स- कॉलेजेज़ में सेल्फ डिफेंस की की ट्रेनिंग जरुर मिलनी चाहिए। सोनाक्षी ने अपनी फिल्म के अलावा धोनी पर बन रही बॉयोपिक की तारीफ की। 

बता दें, अकीरा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे सोनाक्षी अकीरा बनकर दुश्मनों पर वार कर करती दिखेंगी। एआर मुरुगदास की ये फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी।