अखिलेश का बड़ा ऐलान- डिंपल अब नहीं लड़ेंगी चुनाव

लखनऊ(25 सितंबर): उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव अब भविष्य में चुनाव नहीं लड़ेंगी। इसका ऐलान खुद अखिलेश यादव ने किया। रविवार को अखिलेश यादव ने रायपुर में यह ऐलान किया। बता दें डिंपल कन्नौज से सांसद हैं। 

- अखिलेश यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अगर बीजेपी और दूसरी पार्टियां भी अपने परिजनों को टिकट ना दें तो मेरी पत्नी भी चुनाव नहीं लड़ेगी।

- अखिलेश ने कहा कि बीजेपी का भी परिवारवाद है, बीजेपी का परिवारवाद भी देखना चाहिए। इसके बाद हमारे परिवारवाद को देखें। उन्होंने कहा कि अपने परिवारवाद के बारे में कोई नहीं बोलता। अखिलेश ने कहा कि यदि हमारा परिवारवाद है तो हम तय करते हैं कि अगली बार हमारी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी।

- अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि जब भी उनके परिवारवाद की चर्चा हो तो उसमें बीजेपी के परिवारवाद को भी जोड़ा जाए। रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी में परिवारवाद नहीं रहेगा। एक सवाल के जवाब में अखिलेश ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव खत्म होने के बाद भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनके संबंध काफी अच्छे हैं।