अखिलेश यादव ने खोला राज, मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा

नई दिल्ली ( 5 मई ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था, इस सवाल का जवाब अब तक ढूंढ़ा जा रहा है। लेकिन शुक्रवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी यह सवाल किया गया तो उन्होंने मजाकिए अंदाज में इसका जवाब दिया।


समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा, 'मैं बताऊंगा तो आप सच नहीं मानोगे...नेताजी ने कहा था...मोदी जी बचकर रहना यह मेरा बेटा है। अब आप यकीन मानो या नहीं मुझे जो लगा मैंने बता दिया' यह कहते हुए अखिलेश हंसने लगे। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने उनके साथ ठहाका लगाया।


एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने कहा अपनी हार के लिए बीजेपी की झूठ को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को धोखा दिया गया। राहुल गांधी से दोस्ती पर उन्होंने कहा कि यह लंबी चलेगी। शिवपाल यादव द्वारा नई पार्टी के गठन को लेकर उन्होंने कहा कि सेक्युलर राजनीति का स्वागत है। क्या अखिलेश मायावती से गठबंधन को तैयार हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसा होने नहीं देंगे।