अखिलेश का मोदी सरकार पर तंज, फोन पर गाने सुनते हैं युवा, ट्रांजैक्शन नहीं करते

नई दिल्ली( 5 फरवरी ): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि साइकिल बच गई तो अब सरकार भी बच जाएगी। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की कैशलेस ट्रांजैक्शन योजनाओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रदेश का युवा तो अभी मोबाइल पर गाने ही सुनता है। बहुजन समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न पर अखिलेश ने कहा, सोचिए, अगर हाथी आपके घर में घुस जाएगा तो सारे घर को बर्बाद करके रख देगा।

अपनी चुनावी सभाओं में अखिलेश लगातार भाजपा और बसपा पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी की कैशलेस योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार मोबाइल से पैसों के लेनदेन की बात करती है, लेकिन प्रदेश में ज्यादातर युवा अभी मोबाइल पर गाने ही सुनते हैं, थोड़ा मेसेज भी कर लेते हैं। अखिलेश ने कहा, 'SP सरकार ने व्यवस्था बदली। आने वाले समय में एक भी गरीब महिला नहीं बचेगी, जिसे पेंशन न मिले। खाना जल्दी बन जाए, उसके लिए हम प्रेशर कुकर भी देंगे।'

बसपा पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा, 'हम तो ये जानते हैं कि जो बसपा से निकलकर आता है, वही कहता है कि वहां नकदी के अलावा कुछ होता ही नहीं है। लोग हमसे पूछते हैं कि कांग्रेस को इतनी सीटें क्यों दे दीं, मैंने कहा कि दोस्ती मजबूत हो इसलिए सीटें दीं। जब तक दिल मजबूत नहीं होगा, तब तक दोस्ती मजबूत नहीं हो सकती।' उन्होंने कहा कि जब हैंडल पर कांग्रेस का ‘हाथ’ आ गया तो सोचिए साइकिल कैसे चलेगी। जब हाथ छोड़कर साइकिल चलाने का मन होता है, तब पैडल तेजी से लगाने पड़ते हैं।