सपा से मुख्तार की पार्टी का विलय हो सकता है रद्द!

नई दिल्ली (22 जून): सूबे के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की नाराजगी के बाद समाजवादी पार्टी में मुख्तार अंसारी की पार्टी का विलय रद्द हो सकता है। इसी बात को लेकर अखिलेश ने अपने आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं और वह शिवपाल यादव से मिलने पहुंचे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 27 जून को कैबिनेट विस्तार में बर्खास्त मंत्री बलराम यादव के बेटे संग्राम को मंत्री बनाया जा सकता है। मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल के समाजवादी पार्टी में विलय को लेकर अखिलेश यादव बेहद नाराज बताए जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने आज अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। कल ही अखिलेश ने मुख्तार अंसारी की पार्टी का विलय कराने में अहम भूमिका निभाने वाले कद्दावर मंत्री बलराम यादव को बर्खास्त कर दिया था।

आपको बता दें कि कल ही शिवपाल यादव ने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के साथ मिलकर कौमी एकता दल का समाजवादी पार्टी में विलय कराया था। लखनऊ में जब शिवपाल यादव मुख्तार अंसारी की पार्टी का विलय समाजवादी पार्टी में करा रहे थे। उसी वक्त जौनपुर में मौजूद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ये बयान दिया था कि हमें किसी पार्टी से समझौता करने की जरूरत नहीं है। अखिलेश ने कहा था कि कार्यकर्ता मेहनत करें, किसी पार्टी की जरूरत हमें नहीं है। वहीं यूपी में बर्खास्त हुए मंत्री बलराम यादव मीडिया के सामने आए और बर्खास्तगी के सवाल पर रोने लगे।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=NDSPnRFV8TE[/embed]