बेटे की कसम खाकर कहता हूं, अखिलेश ने नई पार्टी बनाने की बात कही थी : शिवपाल यादव

नई दिल्ली ( 24 अक्टूबर ) : सोमवार को हुई बैठक में जब शिवपाल बोलेन आए, तो उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और अपने भतीजे पर जमकर हमला बोला। शिवपाल ने कहा, मैं अपने बेटे की कसम खाकर कहता हूं, अखिलेश ने मुझसे नई पार्टी बनाने की बात कही थी।  यहीं नहीं अखिलेश ने दूसरी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात भी कही थी। उन्होंने अखिलेश को कहा, आपने मेरे सारे विभाग ले लिए, क्या सरकार में मेरा कोई योगदान नहीं है।

आगे कहा, आप बताइए, मैंने सीएम का कौन सा आदेश नहीं माना। मैंने हर आदेश नेता जी और सीएम का माना है। मेरे अध्यक्ष बनने पर मेरे साथ क्या हुआ? नेताजी के आदेश पर पार्टी अध्‍यक्ष बना हूं। क्‍या मैंने सीएम से कम काम किया। अखिलेश ने अलग दल बनाने की बात कही थी और कहा था कि दूसरे दल के साथ मिलेंगे। मैं ये बात कसम खाकर कह सकता हूं। गंगाजल उठा सकता हूं।  मेरे एक बेटा है, उसकी कसम खाकर कहता हूं। जब जमीन पर कब्‍जे नहीं होंगे और भ्रष्टाचार मिटेगा। तभी हम 2017 में सरकार बनाएंगे। 

शिवपाल ने रामगोपाल पर हमला बोलते हुए कहा, रामगोपाल की दलाली नहीं चलेगी। अमर सिंह को लेकर शिवपाल ने कहा, 2003 में अमर सिंह की मदद से सरकार बनी थी।  सीएम की शह पर अफसरों ने मेरी बात नहीं मानी।